राष्ट्रपति  Droupadi Murmu  ICAR-NISA के शताब्दी समारोह में होंगी शामिल

रांची  : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आईसीएआर-राष्ट्रीय कृषि उच्चतर प्रसंस्करण संस्थान के शताब्दी समारोह में शुक्रवार को भाग लेंगी।अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रांची के नामकुम स्थित आईसीएआर-एनआईएस में सुबह 11:10 कार्यक्रम शुरू होगा। रांची के उपायुक्त राहुल कुमार ने बताया कि राष्ट्रपति वहां वैज्ञनिकों से बातचीत करेंगी और किसानों को भी संबोधित करेंगी। उन्होंने बताया.

रांची  : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आईसीएआर-राष्ट्रीय कृषि उच्चतर प्रसंस्करण संस्थान के शताब्दी समारोह में शुक्रवार को भाग लेंगी।अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रांची के नामकुम स्थित आईसीएआर-एनआईएस में सुबह 11:10 कार्यक्रम शुरू होगा। रांची के उपायुक्त राहुल कुमार ने बताया कि राष्ट्रपति वहां वैज्ञनिकों से बातचीत करेंगी और किसानों को भी संबोधित करेंगी।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति के आगमन के मद्देनजर यहां सभी प्रबंध कर लिए गए हैं। रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा, हमने राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है जिसमें तीन स्थानों हवाईअड्डा, राजभवन और आईसीएआर में कार्यक्रम स्थल पर अधिकारियों और बलों को पर्याप्त संख्या में तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि कई स्थानों पर यातायात मार्ग भी परिर्वितत किया गया है।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय दौरे पर बृहस्पतिवार शाम रांची पहुंची थीं। हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया था। राष्ट्रपति हवाई अड्डे से राजभवन गई थीं।
- विज्ञापन -

Latest News