Bhushan Kumar की ‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ IMDb’s की 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में शीर्ष पर

मुंबई : फिल्मों, टीवी शो और सेलिब्रिटी जानकारी के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मंच आईएमडीबी ने 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की अपनी सूची की घोषणा की है। प्रतिष्ठित नंबर एक स्थान पर रैंकिंग में सबसे आगे भूषण कुमार की आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है, जिसका निर्देशन प्रशंसित राज.

मुंबई : फिल्मों, टीवी शो और सेलिब्रिटी जानकारी के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मंच आईएमडीबी ने 2024 की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की अपनी सूची की घोषणा की है। प्रतिष्ठित नंबर एक स्थान पर रैंकिंग में सबसे आगे भूषण कुमार की आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है, जिसका निर्देशन प्रशंसित राज शांडिल्य ने किया है और जिसमें राजकुमार राव, त्रिपती डिमरी, मल्लिका शेरावत, विजय राज, टिकू तलसानिया, अर्चना पूरन सिंह और फिल्म में अन्य प्रशंसित प्रतिभाएँ हैं।

यह मान्यता फिल्म को बॉलीवुड की सबसे प्रतीक्षित रिलीज़ में सबसे आगे रखती है, जो दर्शकों की बढ़ती उत्सुकता और उम्मीदों को दर्शाती है। अपनी अनूठी कहानी और हास्य शैली के लिए मशहूर राज शांडिल्य विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ बड़े पर्दे पर एक और आकर्षक कहानी लाने के लिए तैयार हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स और वाकाओ फिल्म्स, कथावाचक फिल्म्स के साथ मिलकर, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो प्रस्तुत करते हैं, वाकाओ फिल्म प्रोडक्शन, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

- विज्ञापन -

Latest News