खन्ना स्टील फैक्ट्री में बड़ा हादसा: काम के दौरान करंट लगने से झुलसा मजदूर

काम के दौरान करंट लगने से झुलसा मजदूर,युवक की हालत को देखते हुए उसे खन्ना सिविल अस्पताल लाया गया,

खन्ना: अमलोह रोड पर गांव शाहपुर स्थित एसजी मेटल एंड स्टील इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में हादसा हो गया। काम के दौरान करंट लगने से एक युवक झुलस गया। यह हादसा उस समय हुआ जब वह स्विच ऑन कर रहा था। युवक की हालत को देखते हुए उसे खन्ना सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया।

घायल की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी राहुल यादव (21) के रूप में हुई है। राहुल यादव ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और खन्ना स्थित उक्त फैक्ट्री में एक साल से काम कर रहा है। वह सुबह फैक्ट्री में स्विच ऑन करने का प्रयास कर रहा था। तभी शॉर्ट सर्किट हुआ और उसे तेज करंट लग गया।

हादसे के समय उसके पास कई अन्य मजदूर खड़े थे और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सिविल अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ. फ्रेंकी ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है। हालांकि, गंभीर रूप से झुलसने के कारण उसे पहले खन्ना सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। जले हुए हिस्से पर दवा लगाई गई। आगे के इलाज के लिए उसे राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी है।

- विज्ञापन -

Latest News