Devara: Part 1 : Rathnavelu के पर्दे के पीछे महाकाव्य को जीवंत करने की चुनौतियों को किया साझा

मुंबई : देवरा: पार्ट 1 के प्रति लोगों में उत्सुकता बनी हुई है, और दर्शकों में उत्साह साफ देखा जा सकता है, जो बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ‘मैन ऑफ मास’ एनटीआर जूनियर अभिनीत आगामी पैन-इंडिया फिल्म अपने भव्य पैमाने और तकनीकी उत्कृष्टता के लिए पहले से ही चर्चा का विषय.

मुंबई : देवरा: पार्ट 1 के प्रति लोगों में उत्सुकता बनी हुई है, और दर्शकों में उत्साह साफ देखा जा सकता है, जो बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ‘मैन ऑफ मास’ एनटीआर जूनियर अभिनीत आगामी पैन-इंडिया फिल्म अपने भव्य पैमाने और तकनीकी उत्कृष्टता के लिए पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। चर्चा को और बढ़ाते हुए, अपने शानदार दृश्य के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर रत्नवेलु ने ट्विटर पर फिल्म को जीवंत करने के पीछे की गहन प्रक्रिया को साझा किया।

सोशल मीडिया पर रत्नवेलु ने खुलासा किया कि उन्होंने कलर ग्रेडिंग और फिल्म के विशाल वीएफएक्स शॉट्स को संरेखित करने पर 30 से अधिक रातें बिना सोए बिताईं। उन्होंने बताया कि कैसे IMAX, प्रीमियर लार्ज फॉर्मेट, D-बॉक्स और 4DX सहित विभिन्न प्रारूपों को वैश्विक रिलीज के लिए समय पर सावधानीपूर्वक वितरित किया गया।

“#देवरा के कलर ग्रेडिंग और विशाल VFX शॉट्स को मैच करने में 30 से ज़्यादा रातें बिना सोए बिताईं! IMAX, प्रीमियर लार्ज फ़ॉर्मेट, D-बॉक्स, 4Dx, ओवरसीज़ 2.35 mm कंटेंट आदि समय पर डिलीवर किए। सिनेमाघरों में हमारी #देवरा का आनंद लें! @tarak9999 @SivaKoratala @anirudhofficial @RathnaveluDop #JanhviKapoor #SaifAliKhan @NTRArtsOfficial @YuvasudhaArts.”

देवरा: पार्ट 1 के पीछे रत्नवेलु और पूरी टीम का समर्पण उत्साह को और बढ़ा रहा है और अनिरुद्ध का मनमोहक संगीत, फ़िल्म एक बेजोड़ सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। जैसे-जैसे दर्शक इस भव्य रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं, यह स्पष्ट है कि जब यह सिनेमाघरों में आएगी तो देवरा तकनीकी रूप से और कहानी कहने के मामले में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।

‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है और इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है, जिसे नंदमुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। एनटीआर जूनियर के साथ इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News