जालंधर CP Swapan Sharma की टीम को मिली कामयाबी, मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शनिवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में एक गिरोह सक्रिय है

जालंधर : पंजाब में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में चोरी और चोरी की मोटरसाइकिलों के पुर्जे बेचने में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शनिवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में एक गिरोह सक्रिय है जो मोटरसाइकिल चोरी करके उन्हें फिर से बेचने का काम करता है।

उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रोहित कुमार पुत्र बलवीर दास निवासी तिलक नगर जालंधर को गिरफ्तार किया, जो लंबे समय से मोटरसाइकिल चोरी करने में संलिप्त था। पुलिस आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी रोहित कुमार ने कबूल किया कि उसने शहर से चोरी की गई मोटरसाइकिलें बेची हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने यह भी कबूल किया कि वह इन मोटरसाइकिलों को स्क्रैप डीलर सुमित उर्फ शम्मी, पुत्र रमेश कुमार, निवासी न्यू दशमेश नगर, जालंधर को भेजता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्क्रैप डीलर सुमित उर्फ शम्मी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जांच के दौरान स्क्रैप डीलर ने कबूल किया कि वह रोहित कुमार से चोरी की गई मोटरसाइकिलें खरीदता था और उन्हें छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर दूसरे स्क्रैप डीलरों को बेच देता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सुमित उर्फ शम्मी के घर से चोरी की गई मोटरसाइकिलों के विभिन्न हिस्सों को बेचकर कमाए गए 70,000 रुपए बरामद किए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News