एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंपर से टकराई तेज रफ्तार कार… उड़े परखच्चे, 1 बच्चे सहित 4 की हुई मौके पर मौत

इस दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं और एक बच्चा समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

औरैया : उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में शनिवार को लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हरनागरपुर पुल के पास एक तेज रफ्तार कार पहले से खड़े डंपर से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं और एक बच्चा समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर के मूल निवासी एवं वर्तमान में सूरजपुर नोएडा में रह रहे पीयूष यादव (33 वर्ष) पुत्र शिव कुमार अपनी मां नीता यादव (55 वर्ष) पत्नी शिव कुमार, भाभी संजना उर्फ संजू यादव (31 वर्ष) पत्नी अंकित यादव व भतीजे आरव (05 वर्ष) पुत्र अंकित यादव को साथ लेकर शनिवार को कार से नोएडा से कानपुर के इंदिरा नगर कल्याणपुर लिए निकले थे। उनकी कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में हरनागरपुर पुल के समीप पहुंची थी कि तभी तेज रफ्तार से खड़े ओवर लोड डंपर में पीछे से जा टकराई।

कार के डंपर में घुसने से परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार सभी चारों लोग कार में फंस गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संत प्रकाश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन्हें क्रैन को मंगवा कर डंपर में फंसी कार को बाहर निकलवाया। जिसके बाद उसमें फंसे तीन मृतकों को बाहर निकाला गया। कार चला रहा पीयूष उसमें फंस गया तो उसे कार काटकर बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्र भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मृतकों की पहचान पीयूष की पत्नी रीना से बात करने के बाद की जा सकी। सभी को मृतकों रिम्स सैफई के लिए भेजा दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्र ने बताया कि एक परिवार की दो महिलाओं, एक बच्चे समेत चार लोगों मौत हुई है। एक्सप्रेस-वे पर डंपर खड़े होने की जांच कराई जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News