ANTF ने केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान में जालंधर, अमृतसर और लुधियाना में चल रहे एक बड़े ड्रग तस्करी सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया

चंडीगढ़: एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स ने एक केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान में जालंधर, अमृतसर और लुधियाना में चल रहे एक बड़े ड्रग तस्करी सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया। समन्वित छापेमारी के बाद दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वे क्षेत्र में ड्रग नेटवर्क चला रहे थे और.

चंडीगढ़: एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स ने एक केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान में जालंधर, अमृतसर और लुधियाना में चल रहे एक बड़े ड्रग तस्करी सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया। समन्वित छापेमारी के बाद दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वे क्षेत्र में ड्रग नेटवर्क चला रहे थे और हवाला के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग कर रहे थे। नारकोटिक टास्क फोर्स ने उनसे 1 किलोग्राम हेरोइन, 381 ग्राम चरस, 1 ग्लॉक पिस्तौल, 2 पिस्तौल, 62 जिंदा कारतूस, 48.7 लाख रुपये की ड्रग मनी, 262 ग्राम सोना और अन्य सामान बरामद किया। तकनीकी निगरानी और मानव खुफिया जानकारी का उपयोग करते हुए उन्नत तरीके से जांच की गई है, जो जटिल आपराधिक नेटवर्क से निपटने और माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अनुसार हमारे राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए एएनटीएफ के रणनीतिक दृष्टिकोण को दर्शाता है।

 

- विज्ञापन -

Latest News