जालंधर में लड़की से छेड़छाड़ के बाद बदमाशों ने की फायरिंग, 5 संदिग्ध गिरफ्तार

जब लड़की के परिवार ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया तो दूसरे पक्ष ने घर पर पहुंचकर तोड़फोड़ की और फिर गोलियां चलाईं।

जालंधर: पंजाब के जालंधर में देर रात एक लड़की से छेड़छाड़ के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्तौल और 3 कारतूस बरामद किए हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी, तभी कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

जब लड़की के परिवार ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया तो दूसरे पक्ष ने घर पर पहुंचकर तोड़फोड़ की और फिर गोलियां चलाईं। घटना की जांच के लिए थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और अब तक 5 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि जिस इलाके में यह घटना हुई, वहां थाना डिवीजन नंबर-8 पुलिस ने सख्त इंतजाम करने का दावा किया था। लेकिन आरोपियों ने अवैध पिस्तौल से फायरिंग कर दी। घटना से कुछ ही दूरी पर सोढल मेले के लिए अभी भी भारी भीड़ है। लेकिन इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार रात को उनकी बेटी घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। इस दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने विरोध किया और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जब परिजनों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया तो आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार और देशी कट्टे से हमला कर दिया। घटना में एक युवक को मामूली चोटें आईं।

पीड़िता के भाई ने बताया कि वह सोढल मेला देखने आया था। जब वह लौटा तो उसका भाई रो रहा था। वहां उसे पता चला कि उसके परिवार पर हमला हुआ है। जिसके बाद आरोपी मोना और उसके साथी रॉकी व अन्य ने हमला कर दिया।

- विज्ञापन -

Latest News