खेल खेल में ने 6वें हफ़्ते में किया प्रवेश, 50 करोड़ की कमाई की उम्मीद

धीमी शुरुआत के बाद, फ़िल्म ने बेहतरीन वर्ड-ऑफ़-माउथ चर्चा के दम पर एक धमाकेदार हिट फ़िल्म बना ली है।

मुंबई: खेल खेल में ने बाधाओं को पार करते हुए, अपने 6वें वीकेंड में भी अपनी रफ़्तार बनाए रखी और इसकी रफ़्तार में कमी आने का कोई संकेत नहीं है! धीमी शुरुआत के बाद, फ़िल्म ने बेहतरीन वर्ड-ऑफ़-माउथ चर्चा के दम पर एक धमाकेदार हिट फ़िल्म बना ली है।

ऐसे दौर में जहाँ ज़्यादातर फ़िल्में दो हफ़्ते से ज़्यादा टिकने के लिए संघर्ष करती हैं, खेल खेल में ने अकल्पनीय काम किया है – हफ़्ते दर हफ़्ते दर्शकों का दिल जीतना। बॉक्स ऑफ़िस पर किसी फ़िल्म का लंबे समय तक टिके रहना, उसके असली मूल्य और सांस्कृतिक प्रभाव के बारे में बहुत कुछ बताता है, जो शुरुआती वीकेंड की संख्या से कहीं ज़्यादा है।

जब कोई फ़िल्म अपनी रफ़्तार बनाए रखती है, तो यह दर्शाता है कि इसने दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ाव महसूस किया है, लंबे समय तक चर्चा का विषय बना रहा है और सार्थक भावनाएँ जगा रहा है। 15 अगस्त को रिलीज़ हुई यह फ़िल्म अब 50 करोड़ के प्रतिष्ठित आंकड़े पर नज़र गड़ाए हुए है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर एक आश्चर्यजनक घटना के रूप में अपनी जगह पक्की कर रही है। फिल्म के निर्माता खुश हैं क्योंकि यह फिल्म लगातार अपनी जगह बना रही है और यह साबित कर रही है कि सही चर्चा के साथ कुछ भी संभव है।

- विज्ञापन -

Latest News