Ayushmann Khurrana और Pashmina Roshan ने अपने नए गरबा गाना “Jachdi ” का पोस्टर किया लॉन्च

मुंबई : आयुष्मान खुराना और पश्मीना रोशन के साथ इस नवरात्रि के अनोखे उत्सव को महसूस करें, क्योंकि उन्होंने अपने आगामी गरबा गाना “जचड़ी” का शानदार पोस्टर जारी किया है। यह ऊर्जा से भरा गरबा ट्रैक नवरात्रि के त्योहार के लिए एक परफेक्ट एंथम साबित होने वाला है। गाने को बहुमुखी कलाकार आयुष्मान खुराना ने.

मुंबई : आयुष्मान खुराना और पश्मीना रोशन के साथ इस नवरात्रि के अनोखे उत्सव को महसूस करें, क्योंकि उन्होंने अपने आगामी गरबा गाना “जचड़ी” का शानदार पोस्टर जारी किया है। यह ऊर्जा से भरा गरबा ट्रैक नवरात्रि के त्योहार के लिए एक परफेक्ट एंथम साबित होने वाला है।

गाने को बहुमुखी कलाकार आयुष्मान खुराना ने गाया है और इसमें अभिनेत्री पश्मीना रोशन भी शामिल हैं, जिन्होंने इस साल निपुण धर्माधिकारी की फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” से डेब्यू किया था। यह गाना एक ऐसा नाचने वाला ट्रैक होने का वादा करता है जो सुनने वाले को और अधिक सुनने के लिए मजबूर कर देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

“जचड़ी” का पोस्टर गाने की भावना को खूबसूरती से दर्शाता है, जिसमें जीवंत रंग और उत्सव के तत्व पूरी तरह गरबे की भावना को पूरी तरह से दर्शाते हैं। आयुष्मान और पश्मीना की केमिस्ट्री पोस्टर में झलकती है, जो दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा रही है। यह गाना न केवल डांस फ्लोर्स पर धूम मचाएगा, बल्कि नवरात्रि प्लेलिस्ट का एक अहम हिस्सा बनने की उम्मीद है। आज पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, फैंस जल्द ही इस गाने के आधिकारिक लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं। “जचड़ी” से जुड़ी और अपडेट्स के लिए जुड़े रहें और इस शानदार नए ट्रैक की धुनों पर नाचने के लिए तैयार हो जाएं।

- विज्ञापन -

Latest News