Breaking : शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी, पंजाब में सस्ती हुई शराब, देखें लिस्ट

गुरदासपुर : शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी है। पंजाब में शराब के रेट कम हाे गए हैं। गुरदासपुर में शराब की जाे बाेतल 910 रुपए की मिलती थी, वाे अब 600 रुपए में मिल रही हैं। गुरदासपुर जिले में नई कीमते जारी कर दी गई हैं, जबकि पठानकोट जिले के सुजानपुर में भी.

गुरदासपुर : शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी है। पंजाब में शराब के रेट कम हाे गए हैं। गुरदासपुर में शराब की जाे बाेतल 910 रुपए की मिलती थी, वाे अब 600 रुपए में मिल रही हैं। गुरदासपुर जिले में नई कीमते जारी कर दी गई हैं, जबकि पठानकोट जिले के सुजानपुर में भी शराब की कीमते काम कर दी गई हैं। बता दें, बाहर से आ रही अवैध शराब को रोकने के लिए शराब की किमताें में गिरावट की गई हैं। इसी के साथ सुजानपुर में भी शराब की किमताें में कमी आई हैं।

बता दें, गुरदासपुर में शराब ऊंचे दामों पर खरीदी जा रही थी, जिसका मुद्दा कुछ दिन पहला उठा था। यहां तक की लाेग हिमाचल-चंडीगढ़ से सस्ती शराब खरीद कर लेकर आ रहे थे, जिससे शराब ठेकेदारों को नुकसान हो रहा था, जिसके बाद ये फैसला लिया गया हैं।

शराब ठेकेदारों ने कहा कि शराब के रेट कम हाेने से लोग बाहर से शराब नहीं खरीदे गए और अवैध शराब का कारोबार करने वाले तस्करों पर भी लगाम लगाई जा सकेंगी। अब लाेग शराब खरीदने के लिए बाहर नहीं जाएंगे।

- विज्ञापन -

Latest News