Jalandhar ग्रामीण के SSP Harkamalpreet Singh Khakh की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अफीम रैकेट का किया भंडाफोड़

पुलिस ने 1 किलो 200 ग्राम अफीम के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया।

जालंधर : पंजाब में जालंधर ग्रामीण पुलिस ने क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और 1.2 किलोग्राम अफीम जब्त की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरकमल प्रीत सिंह खख ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान पेशे से दर्जी रोशन लाल पुत्र दर्शन लाल निवासी दिलबाग कॉलोनी गोराया तथा नरिंदर सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी मोहल्ला गुरु नानकपुरा गोराया के रूप में हुई है।

एसएसपी खख ने बताया कि डीएसपी फिल्लौर स्वर्ण सिंह बल की देखरेख में गोराया थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर पल¨वदर सिंह के नेतृत्व में टीम ने नियमित गश्त व चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस टीम ने पुली नहर कमालपुर के पास स्कूटर पर सवार दोनों व्यक्तियों को सफलतापूर्वक रोका। संदिग्धों की तलाशी लेने पर पुलिस ने 600-600 ग्राम के दो अलग-अलग पैकेटों में छिपाकर रखी गई 1.2 किलोग्राम अफीम बरामद की हैं।

प्रारंभिक जांच में आरोपियों ने खुलासा किया कि रोशन लाल ने झारखंड से अफीम खरीदी थी तथा नरिंदर सिंह उसका कूरियर का काम करता था। नरिंदर सिंह झारखंड से ट्रेन के जरिए नशीले पदार्थ लेकर आया था और उसे रोशन लाल के इलाके में ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए जा रहा था। आरोपियों से पूछताछ जारी है और पुलिस झारखंड में नशीले पदार्थों के कारोबार से संभावित संबंधों के साथ-साथ जब्त अफीम के वितरण में शामिल सहयोगियों की भी जांच कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News