Gautam shares ने बेटे वेदविद के स्वागत के बाद अपनी ज़िंदगी के बारे में शेयर किया अपडेट

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हाल ही में ज़िंदगी रंग-बिरंगे बर्प-क्लॉथ, थोड़ी धूप और पेड़ों के इर्द-गिर्द ही रही है।

मुंबई: नई माँ यामी गौतम ने अपने बेटे वेदविद के स्वागत के बाद प्रकृति और धूप के बीच अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। फोटो में यामी आरामदायक कपड़े पहने हुए कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने कई रंगों वाली शॉल ओढ़ी हुई है। उन्होंने कैमरे के सामने अपनी बड़ी मुस्कान दिखाते हुए पोज दिया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हाल ही में ज़िंदगी रंग-बिरंगे बर्प-क्लॉथ, थोड़ी धूप और पेड़ों के इर्द-गिर्द ही रही है।

यामी गौतम और आदित्य धर ने मई में अपने परिवार में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। घोषणा के साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उसका नाम वेदविद रखा है। यामी और आदित्य ने 4 जून, 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी की। दोनों ने इससे पहले 2019 की युद्ध-एक्शन ड्रामा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। यामी के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिलहाल ‘आर्टिकल 370’ की सफलता का लुत्फ़ उठा रही हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता आदित्य सुहास जांभले द्वारा निर्देशित ‘आर्टिकल 370’ 5 अगस्त, 2019 को केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाए जाने की महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है। जम्मू-कश्मीर से उसका विशेष दर्जा छीनने वाले इस फैसले को फिल्म में यथार्थवाद के लेंस के माध्यम से दर्शाया गया है। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर जैसे कलाकारों की टोली है। यामी अगली बार आगामी फिल्म ‘धूम धाम’ में स्क्रीन पर दिखाई देंगी।

- विज्ञापन -

Latest News