जालंधर नगर निगम की सुबह-सुबह बुल्डोजर कार्रवाई : लद्देवाली में अवैध निर्माण को गिराया

जालंधर: नगर निगम जालंधर की बिल्डिंग ब्रांच ने आज सुबह सुबह अवैध निर्माण के खिलाफ बुल्डोजर कार्रवाई की है। नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने निगम कमिश्नर गौतम जैन के आदेश पर कारवाई करते हुए लद्देवाली में यूनिवर्सिटी रोड पर एक अवैध रूप से बन रहे एक कॉमर्शियल भवन को मशीन चलाकर तोड़ डाला है।.

जालंधर: नगर निगम जालंधर की बिल्डिंग ब्रांच ने आज सुबह सुबह अवैध निर्माण के खिलाफ बुल्डोजर कार्रवाई की है। नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने निगम कमिश्नर गौतम जैन के आदेश पर कारवाई करते हुए लद्देवाली में यूनिवर्सिटी रोड पर एक अवैध रूप से बन रहे एक कॉमर्शियल भवन को मशीन चलाकर तोड़ डाला है।

अवैध रूप से बनाई जा रही इमारत

बिल्डिंग ब्रांच के एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने बताया कि डिमोलिशन की कर्रवाई PB-08 नामक एक रेस्टोरेंट के सामने बन रही एक अवैध इमारत पर की गई है। उन्होंने बताया कि जिस निर्माणाधीन बिल्डिंग पर डिच मशीन चलाकर ध्वस्त किया गया है उसके मालिक को पहले नोटिस जारी किया गया था।  लेकिन उन्होंने नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया और निगम में आकर न को बिल्डिंग का नक्शा पास करवाया और न अन्य प्रकार की निगम से निर्माण को लेकर कोई परमिशन ली।

उन्होंने कि बार-बार नोटिस देने के बाद भी निर्माणाधीन इमारत का मालिक उसका काम नहीं रोक रहा था,  जिस पर आज सुबह तड़के निगम कनिश्नर गौतम जैन के आदेश पर कार्रवाई करते हुए रेस्तरां पर मशीन चला दी।

- विज्ञापन -

Latest News