Elvish Yadav और Fazilpuria की फिर बढ़ी मुश्किलें…ED ने लिया एक्शन, जब्त की प्रॉपर्टी

नई दिल्ली : यूटूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में गिरफ्तार किया था। अब उन्हें एक लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें.

नई दिल्ली : यूटूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को सांपों के जहर की खरीद फरोख्त के मामले में गिरफ्तार किया था। अब उन्हें एक लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि यूटूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ ED ने बड़ा एक्शन लिया है। ED ने इन दोनों की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है। बता दें कि जांच एजेंसी ने ये प्रॉपर्टी यूपी-हरियाणा में जब्त की है। जिसे लेकर ED ने एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है और दोनो से लंबी पूछताछ भी कर चुकी है।

बता दें की इससे पहले यूटूबर एल्विश यादव को कोबरा कांड के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था। कोबरा कांड मामले से जुड़े सिंगर फाजिलपुरिया से उनके एक गाने में सांपों का गैर-कानूनी तरीके से इस्तेमाल करने को लेकर ED ने सिंगर से 7 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की थी।

- विज्ञापन -

Latest News