25000 रूपये रिश्वत लेता PSPCL का जे.ई. विजिलेंस ब्यूरो द्वारा काबू

चंडीगढ़: राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) सब डिवीजन, अमृतसर साउथ में तैनात जूनियर इंजीनियर (जेई) रणजीत सिंह को 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य सतर्कता ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त.

चंडीगढ़: राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने आज पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) सब डिवीजन, अमृतसर साउथ में तैनात जूनियर इंजीनियर (जेई) रणजीत सिंह को 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए काबू किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य सतर्कता ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को अमर एवेन्यू, अजनाला रोड, अमृतसर निवासी नवदीप सिंह की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने सतर्कता ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त आरोपी ने शिकायतकर्ता पर लगाए गए 6,00,000 रुपये के जुर्माने को कम करने के बदले में 1,00,000 रुपये की रिश्वत की मांग की। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि उक्त आरोपी रिश्वत की पहली किस्त के रूप में 50,000 रुपये पहले ही ले चुका था।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में उक्त आरोपी को शिकायतकर्ता से 25,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के अमृतसर रेंज थाने में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले की आगे की कार्यवाही जारी है.

- विज्ञापन -

Latest News