पंचायत चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका! प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने इस्तीफे का किया खंडन

पंजाब डेस्क। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सुनील जाखड़ ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। एक साल पहले ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई थी। सूत्रों के मुताबिक, आलाकमान ने अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। सुनील जाखड़ प्रदेश कार्यकारिणी.

पंजाब डेस्क। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सुनील जाखड़ ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। एक साल पहले ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई थी। सूत्रों के मुताबिक, आलाकमान ने अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। सुनील जाखड़ प्रदेश कार्यकारिणी की जरूरी बैठकों से दूरी बनाए हुए हैं। इस्तीफा देने को लेकर उन्होंने चुप्पी साधे रखी है। उन्हें एक साल पहले ही इस पद की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। हालांकि,  जाखड़ के इस्तीफे की खबरों के बीच उनके निजी सचिव संजीव त्रिखा ने खारिज किया है। त्रिखा का कहना है कि उन्होंने त्यागपत्र नहीं दिया है।

बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और विचारों पर चर्चा के लिए बुलाई गई पार्टी की अहम बैठक से भी जाखड़ नदारद रहे। जाखड़ 10 जुलाई के बाद से पंजाब बीजेपी की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। वह पंजाब में पार्टी के सदस्यता अभियान से भी नदारद हैं. पार्टी के सूत्रों ने यह भी कहा था कि जाखड़ कुछ पारंपरिक भाजपा नेताओं के साथ असहज महसूस कर रहे थे।

- विज्ञापन -

Latest News