एक डरावने मुकाबले के लिए तैयार हो जाइए, “Bhool Bhulaiyaa 3” का टीजर अभी जारी

मुंबई (फरीद शेख) : भूल भुलैया 3 का बहुप्रतीक्षित टीजर आधिकारिक तौर पर रिलीज हो गया है, जिसने प्रशंसकों के बीच हलचल मचा दी है। इस रोमांचक नए अध्याय में कार्तिक आर्यन ने प्यारे रूह बाबा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है, जो कि प्रतिभाशाली विद्या बालन द्वारा एक बार फिर से जीवंत.

मुंबई (फरीद शेख) : भूल भुलैया 3 का बहुप्रतीक्षित टीजर आधिकारिक तौर पर रिलीज हो गया है, जिसने प्रशंसकों के बीच हलचल मचा दी है। इस रोमांचक नए अध्याय में कार्तिक आर्यन ने प्यारे रूह बाबा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है, जो कि प्रतिभाशाली विद्या बालन द्वारा एक बार फिर से जीवंत की गई दिग्गज ओजी मंजुलिका का सामना करने के लिए तैयार है। उनके प्रतिष्ठित पात्रों के टकराव के साथ, एक रोमांचक लड़ाई के लिए मंच तैयार है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है।

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा शुरू की गई परियोजना, भूल भुलैया 3 इस दिवाली हॉरर और कॉमेडी का एक शानदार टकराव पेश करने के लिए तैयार है क्योंकि प्रतिष्ठित फ़्रैंचाइज़ी धमाके के साथ वापस आ रही है। रोमांच, हंसी और एक रोमांचक कहानी के साथ, भूल भुलैया 3 एक बेहतरीन त्यौहारी मनोरंजन होने का वादा करती है। रूह बाबा बनाम मंजुलिका के लिए तैयार हो जाइए – यह एक यादगार दिवाली होगी।

- विज्ञापन -

Latest News