जालंधर नगर निगम ने देर रात की बड़ी कार्रवाई, अवैध रूप से बनी 4 दुकानों को किया सील

जालंधर: पंजाब के जालंधर नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच की टीम ने शहर की गुलमोहर कॉलोनी में अवैध रूप से बनी दुकानों को देर रात सील कर दिया। यह कार्रवाई जालंधर नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन द्वारा दिए गए आदेशों पर की गई है। उक्त बिल्डिंग मालिकों को पहले नोटिस जारी किया गया था, लेकिन.

जालंधर: पंजाब के जालंधर नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच की टीम ने शहर की गुलमोहर कॉलोनी में अवैध रूप से बनी दुकानों को देर रात सील कर दिया। यह कार्रवाई जालंधर नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन द्वारा दिए गए आदेशों पर की गई है।

उक्त बिल्डिंग मालिकों को पहले नोटिस जारी किया गया था, लेकिन फिर भी बिल्डिंग का निर्माण जारी रहा। उक्त उल्लंघन पर कार्रवाई करते हुए बिल्डिंग विभाग के एटीपी सुखदेव की टीम ने यह कार्रवाई की। गुरुवार देर रात अवैध निर्माण को सील कर दिया गया।

एटीपी सुखदेव ने कहा- बिल्डिंग अवैध रूप से बनी थी

देर रात बिल्डिंग को सील करने पहुंचे नगर निगम जालंधर की बिल्डिंग ब्रांच के एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने कहा, “सील की गई चारों दुकानें अवैध रूप से बनी हुई थीं। उन्हें पहले भी कई बार नोटिस जारी किए गए थे, लेकिन फिर भी निर्माण हुआ।” एटीपी सुखदेव ने कहा कि बिल्डिंग मालिक के पास निर्माण करने के लिए किसी भी तरह की एनओसी नहीं थी।

जब यह मामला नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन के संज्ञान में आया तो तुरंत मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए गए। इसके बाद टीम ने देर रात यह कार्रवाई की। भवन विभाग की टीम सुरक्षा के साथ पहुंची और अवैध निर्माण को सील कर दिया।

- विज्ञापन -

Latest News