ग्लोबल स्टार Ram Charan गेम चेंजर के ‘रा माचा माचा’ में 1000 लोक नर्तकों के साथ सभी को करेंगे रोमांचित

तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होने वाली यह बहुप्रतीक्षित फिल्म, पूरे भारत में राम चरण के विशाल प्रशंसक आधार को आकर्षित करते हुए एक ब्लॉकबस्टर बनने की उम्मीद है।

मुंबई : ग्लोबल स्टार राम चरण की आने वाली राजनीतिक ड्रामा गेम चेंजर, जिसे दूरदर्शी शंकर शनमुगम ने निर्देशित किया है, काफी चर्चा बटोर रही है। तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होने वाली यह बहुप्रतीक्षित फिल्म, पूरे भारत में राम चरण के विशाल प्रशंसक आधार को आकर्षित करते हुए एक ब्लॉकबस्टर बनने की उम्मीद है। अभी हाल ही में गेम चेंजर के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे सिंगल, रा माचा माचा (तेलुगु और तमिल) के बारे में एक रोमांचक अपडेट दिया, जिसका शीर्षक हिंदी में डैम तू दिखाजा है। एस.एस. थमन द्वारा संगीतबद्ध और अनंथा श्रीराम, विवेक वेलमुरुगन और कुमार द्वारा संबंधित भाषाओं के लिए लिखे गए इस गाने का प्रोमो 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है, और पूरा गाना 30 सितंबर को उपलब्ध होगा।

उत्साह को और बढ़ाते हुए, आज एक विशेष 3 मिनट का वीडियो जारी किया गया, जिसमें निर्देशक शंकर और संगीत निर्देशक थमन ने गाने के निर्माण के बारे में कुछ रोमांचक विवरण साझा किए। मुख्य आकर्षणों में से एक है एक लुभावनी सिंगल-शॉट डांस सीक्वेंस जिसमें राम चरण विभिन्न भारतीय राज्यों के 1000 लोक नर्तकों के साथ नज़र आ रहे हैं, जो प्रशंसकों के लिए एक शानदार दृश्य होने का वादा करता है।

रा माचा माचा के बारे में और अधिक रोचक विवरण यहां दिए गए हैं-

– गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह गाना गेम चेंजर में राम चरण के लिए परिचयात्मक गीत है।
– नकाश अज़ीज़ द्वारा तीनों भाषाओं (तेलुगु, तमिल और हिंदी) में गाया गया।
– भारत की समृद्ध संस्कृति को समर्पित इस गाने में विभिन्न क्षेत्रों के लोक नृत्यों की एक विस्तृत श्रृंखला को दिखाया गया है, जिनमें शामिल हैं:

1) गुसाडी – आदिलाबाद
2) चाऊ – पश्चिम बंगाल
3) घुमरा – उड़ीसा – मटिलकाला
4) गोरावारा – कुनिथा (कर्नाटक)
5) कुम्मुकोया – श्रीकाकुलम
6) रानापा – उड़ीसा
7) पाइका – झारखंड
8) हलाक्की – वोक्कालिगा – कर्नाटक।
9) थापीथा गुल्लू – विजयनगरम
10) डुरुआ – उड़ीसा

यह फिल्म एक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें राम चरण दोहरी भूमिकाएं निभा रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी और अंजलि मुख्य महिला किरदारों में हैं। कलाकारों में समुथिरकानी, एसजे सूर्या श्रीकांत, सुनील, जयराम और नवीन चंद्र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत दिल राजू द्वारा निर्मित, गेम चेंजर को एक प्रतिष्ठित परियोजना के रूप में तैयार किया जा रहा है। प्रशंसक 28 सितंबर को प्रोमो और 30 सितंबर को गाने के पूर्ण रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिससे फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ने की उम्मीद है। 30 सितंबर को “रा माचा माचा” की शक्ति, ऊर्जा और सांस्कृतिक समृद्धि से अभिभूत होने के लिए तैयार हो जाइए।

- विज्ञापन -

Latest News