कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार बस ने युवक को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में अध्यापक की मौत, पिता के सामने हुआ हादसा, बस चालक फरार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बस चालक ने युवक को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। युवक बाइक पर सवार था और लाडवा जाने के लिए बाइक मोड रहा था। इसी दौरान युवक बस की चपेट में आ गया। बस ने युवक को काफी दूरी तक घसीटा और बाद में बस चालक मौके से फरार.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बस चालक ने युवक को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। युवक बाइक पर सवार था और लाडवा जाने के लिए बाइक मोड रहा था। इसी दौरान युवक बस की चपेट में आ गया। बस ने युवक को काफी दूरी तक घसीटा और बाद में बस चालक मौके से फरार हो गया।

संयोगवश मौके पर मौजूद मृतक के पिता और चचेरे भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। लाडवा के अस्पताल से चिकित्सकों ने युवक को कुरुक्षेत्र के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।जिसके बाद जब परिजन युवक को एलएनपीजी अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान माड़ी मोहल्ला स्टेशन माजरी शाहबाद निवासी 24 वर्षीय योगेश कुमार के रूप में हुई है।युवक लाडवा के निजी स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत था। हादसे के वक्त योगेश के पिता और चचेरे भाई लाडवा से घर की और जा रहे थे। इसी बीच संयोगवश उनकी मुलाकात हुई। लेकिन योगेश किसी कारणवश घर न जाकर लाडवा जाने के लिए मुड़ गया। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने योगेश को जोरदार टक्कर मार दी।

पिता अपनी आंखों के सामने अपने ही बेटे के साथ ये दर्दनाक हादसा होता देख सादमे में आकर बेहोश हो गए। चचेरे भाई ने दोनों को संभाला। हादसा इतना भयानक था कि योगेश बुरी तरह जख्मी हो गया। बस चालक योगेश को टक्कर मारने के बाद दूर तक घसीट कर ले गया था।

लाडवा थाना में लापरवाही से बस चला रहे बस चालक के खिलाफ योगेश के पिता 51 वर्षीय प्रवीण कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को शिकायत देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि युवक बाइक पर सवार हो लाडवा जाने के लिए बाइक मोड रहा था। इसी बीच शाहबाद से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में योगेश को बस चालक ने कुचल दिया।

- विज्ञापन -

Latest News