सत्रांत परीक्षा दिसंबर, 2024 में BDP शिक्षार्थियों के लिए अंतिम परीक्षा

इग्नू में सभी बी.डी.पी./BDP कार्यक्रमों के लिए पंजीकरण केवल जनवरी, 2019 सत्र तक किया गया था। जनवरी, 2019 सत्र तक पंजीकृत शिक्षार्थियों की अधिकतम वैधता दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा में पूरी हो रही है। अतः सभी बी.डी.पी./BDP शिक्षार्थियों को यह सूचित किया जाता है कि शिक्षार्थी मूल्यांकन प्रभाग (SED) दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा में बी.डी.पी./BDP.

इग्नू में सभी बी.डी.पी./BDP कार्यक्रमों के लिए पंजीकरण केवल जनवरी, 2019 सत्र तक किया गया था। जनवरी, 2019 सत्र तक पंजीकृत शिक्षार्थियों की अधिकतम वैधता दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा में पूरी हो रही है। अतः सभी बी.डी.पी./BDP शिक्षार्थियों को यह सूचित किया जाता है कि शिक्षार्थी मूल्यांकन प्रभाग (SED) दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा में बी.डी.पी./BDP कार्यक्रम के सभी पात्र शिक्षार्थियों के लिए अंतिम परीक्षा आयोजित करेगा। इग्नू विश्वविद्यालय ने निर्णय लिया है कि दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा के बाद बी.डी.पी./BDP शिक्षार्थियों के लिए कोई सत्रांत परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

इग्नू क्षेत्रीय केंद्र चंडीगढ़ के वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक डॉ. भानु प्रताप सिंह ने सूचित किया है कि सभी पात्र शिक्षार्थी इग्नू की वेबसाइट www.ignou.ac पर उपलब्ध लिंक https://exam.ignou.ac.in के माध्यम से 15 अक्टूबर, 2024 तक बिना विलंब शुल्क के परीक्षा फॉर्म भरें और दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा में उपस्थित हों क्योंकि यह बी.डी.पी./BDP कार्यक्रम के सभी शिक्षार्थियों के लिए अंतिम परीक्षा है। दिसंबर, 2024 सत्रांत परीक्षा के बाद ऐसे शिक्षार्थियों को कोई और मौका नहीं दिया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News