Jalandhar : नगर निगम का अवैध निर्माण पर शिकंजा, बिल्डिंग ब्रांच ने बिना मंजूरी के निर्माणाधीन इमारतों को किया सील

जालंधर। नगर निगम जालंधर ने अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। सुबह-सुबह एटीपी-एमटीपी और नगर निगम बिल्डिंग के कर्मचारियों ने गुलमोहर सिटी में निर्माणाधीन पांच डुप्लेक्स मकानों को सील कर दिया। एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने बताया कि अवैध निर्माण के तहत चल रही इमारतों के मालिकों को नोटिस दिया गया था। उन्हें.

जालंधर। नगर निगम जालंधर ने अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। सुबह-सुबह एटीपी-एमटीपी और नगर निगम बिल्डिंग के कर्मचारियों ने गुलमोहर सिटी में निर्माणाधीन पांच डुप्लेक्स मकानों को सील कर दिया। एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने बताया कि अवैध निर्माण के तहत चल रही इमारतों के मालिकों को नोटिस दिया गया था। उन्हें निर्माण कार्य बंद करने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उन्होंने निर्देशों और नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया। अब नगर निगम कमिश्नर के आदेश पर सीलिंग की कार्रवाई शुरू की गई है।

शुक्रवार की रात नगर निगम बिल्डिंग ब्रांच ने कमर्शियल कॉम्प्लेक्स को भी सील कर दिया था। नगर निगम बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने यूनिवर्सिटी रोड, लद्देवाली में बेसमेंट और दो स्ट्रक्चर को सील कर दिया है। अवैध ग्राउंड +2 स्ट्रक्चर को सील कर दिया गया है, क्योंकि कमर्शियल कॉम्प्लेक्स बिना सीएलयू और स्वीकृत बिल्डिंग प्लान के था।

रामामंडी के चोहक कलां में भी निगम का चला पिला पंजा 

इधर, रामामंडी में होशियापुर हाईवे पर निगम की टीम ने आज बसंत विहार में सबवे के सामने चोहक कलां में अवैध रूप से बनाए जा रहे कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स को मशीन चला कर गिरा दिया। यहां पर करीब 100 मरले में अवैध निर्माण किया जा रहा था। कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स बना रहे मालिकों के पास जा सीएलयू था और न ही कोई निगम से नक्शा पास करवाया हुआ था। जिसको लेकर निगम की टीम ने यह कार्रवाई की है।

- विज्ञापन -

Latest News