नेटिजन्स ने की एनटीआर जूनियर की ‘Devara: Part 1’ की प्रशंसा : एक दमदार तमाशा

मुंबई : मैन ऑफ़ मास एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनीत देवरा: पार्ट 1 की बहुप्रतीक्षित रिलीज ने सोशल मीडिया पर उत्साह का तूफान मचा दिया है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने 2024 की सबसे चर्चित फ़िल्मों में से एक के रूप में तेजी से गति पकड़ी है। शुरुआती समीक्षाएँ.

मुंबई : मैन ऑफ़ मास एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनीत देवरा: पार्ट 1 की बहुप्रतीक्षित रिलीज ने सोशल मीडिया पर उत्साह का तूफान मचा दिया है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने 2024 की सबसे चर्चित फ़िल्मों में से एक के रूप में तेजी से गति पकड़ी है। शुरुआती समीक्षाएँ आ रही हैं, और प्रशंसक अभिनय, विशेष रूप से एनटीआर जूनियर की प्रभावशाली स्क्रीन उपस्थिति की प्रशंसा कर रहे हैं।

प्रशंसक और आलोचक दोनों ही देवरा की मनोरंजक कहानी, दमदार एक्शन दृश्यों और ज़बरदस्त अभिनय के लिए प्रशंसा कर रहे हैं। एनटीआर जूनियर के किरदार और सैफ़ अली ख़ान के ख़तरनाक प्रतिपक्षी के बीच की लड़ाई ने दर्शकों को आकर्षित किया है, जिससे यह फ़िल्म देखने लायक बन गई है।

ट्विटर पर प्रशंसा की बाढ़ आ गई है, और यूज़र्स एनटीआर जूनियर के चित्रण की प्रशंसा कर रहे हैं। खुद ही देख लीजिए:

एक प्रशंसक ने लिखा: “#देवरा एक धमाकेदार, रोमांचक और बेहतरीन एड्रेनालाईन रश है। यह बहुत ही कठिन है, जिसमें विशाल पैमाने की क्रूरता, दिल को छू लेने वाले दांव और धमाकेदार एक्शन एक साथ हैं। डांस और फाइट कोरियोग्राफी बहुत बढ़िया है। एन.टी. रामा राव जूनियर ने आग और करिश्मा दिखाया है। मजेदार चीज”

जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा: “#देवरा समीक्षा रेटिंग ⭐⭐⭐⭐✨
कुछ रोंगटे खड़े करने वाले दृश्यों के साथ बढ़िया 🔥🤯🤯🤯
#JrNTR शानदार है और उसकी एंट्री और टाइटल कार्ड 💥
#SaifAliKhan, @KalaiActor और अन्य भी अच्छे हैं ❤️”

प्रशंसक फिल्म को विजेता बता रहे हैं: “#देवरा एक पाठ्यपुस्तक है कि व्यावसायिक सिनेमा कैसे बनाया जाना चाहिए 🔥
भले ही यह एक पुरानी कहानी है और पटकथा अच्छी थी और पैक्ड 💯 #NTR गारू प्रशंसकों के लिए ट्रीट 🎯 मेंटल मास ऊरा स्क्रीन प्रेजेंस 🔥 और एएनआई बीजीएम🔥🔥 कुल मिलाकर विजेता✅”

फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में प्रशंसक उत्साहित हैं: “अभी भी दिमाग में प्री-क्लाइमेक्स और इंटरवल है , यार @anirudhofficial आपके स्कोर के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता, कोराटाला के कुछ दृश्य क्लासिक से कम नहीं थे @tarak9999 अन्ना .. नी ग्रेस, स्क्रीन प्रेजेंस ऐथे “

एनटीआर जूनियर फॉर द विन: “#देवरा टाइटल कार्ड 🔥🔥🔥🔥 अनिरुद्ध बीजीएम 🥁🥁🥁 एनटीआर डेलीज, स्क्रीन प्रेजेंस, डांस वीएफएक्स ❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥🔥🔥”

जैसा कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गति पकड़ ली है, यह कहना सुरक्षित है कि देवरा: भाग 1 ने न केवल उम्मीदों को पूरा किया है, बल्कि गाथा के लिए मानक को और भी ऊंचा कर दिया है।

- विज्ञापन -

Latest News