शादी से नाखुश पत्नी ने चलती बाइक पे पति पर चाकू से किया हमला, अब पुलिस ने पत्नी को…

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी थाना क्षेत्र में विवाह से नाखुश एक महिला ने चलती बाइक में अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों.

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी थाना क्षेत्र में विवाह से नाखुश एक महिला ने चलती बाइक में अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के सिलवानी में अपनी शादी से नाखुश महिला संगीता ने ससुराल से बाइक से लेकर आ रहे पति अरुण केवट पर कल शाम चलती बाइक पर अचानक उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। सूचना मिलने पर परिजन घायल को सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार नर्मदापुरम से विदा कराकर ला रहे पति पर चलती मोटर साइकिल पर ही पत्नी संगीता ने गर्दन पर अपने बेग से चाकू निकालकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सिलवानी पुलिस ने अरूण केवट की रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध कर पत्नी संगीता केवट को गिरफ्तार कर लिया है। संगीता केवट ने पुलिस को बताया कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती थी, उसके परिवार वालों ने जबर्दस्ती शादी करा दी थी, वह शादी से खुश नहीं थी। उसका विवाह दो माह पूर्व बाबई जिला नर्मदापुरम में हुआ था।

- विज्ञापन -

Latest News