भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ ये भारतीय खिलाड़ी…कई बार पलटी गाड़ी

नई दिल्ली : मुंबई के बल्लेबाज मुशीर खान को आजमगढ़ से लखनऊ जाते समय कार दुर्घटना में चोट लगने की खबर आई है जिससे वह शेष भारत के खिलाफ मुंबई के ईरानी कप मैच से बाहर हो गए हैं। गाड़ी कई पलटी हैं। कहा जा हैं, कि इस घटना के बाद उनको फ्रैक्चर हुआ। भारतीय.

नई दिल्ली : मुंबई के बल्लेबाज मुशीर खान को आजमगढ़ से लखनऊ जाते समय कार दुर्घटना में चोट लगने की खबर आई है जिससे वह शेष भारत के खिलाफ मुंबई के ईरानी कप मैच से बाहर हो गए हैं। गाड़ी कई पलटी हैं। कहा जा हैं, कि इस घटना के बाद उनको फ्रैक्चर हुआ। भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान के भाई 19 वर्षीय मुशीर खान 1 अक्टूबर से लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले ईरानी कप मुकाबले के लिए लखनऊ में अपने साथियों के साथ शामिल होने वाले थे। इस बीच, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभी तक बल्लेबाज के लिए किसी प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है।

संभावना है कि मुशीर मुंबई के 2024-25 रणजी ट्रॉफी सीजन के शुरुआती दौर से भी बाहर रहेंगे, जो 11 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। मुशीर ने आखिरी बार इंडिया बी के लिए दलीप ट्रॉफी में खेला था, इस महीने की शुरुआत में बेंगलुरु में इंडिया ए के खिलाफ टूर्नामेंट में पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी पहली पारी में 181 रन बनाए, लेकिन टूर्नामेंट के बाकी मैचों में वे कोई बड़े स्कोर नहीं बना पाए।

2024 अंडर-19 विश्व कप में भारत के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक मुशीर ने फरवरी में रणजी ट्रॉफी में जोरदार वापसी की। लगभग दो साल बाद मुंबई के लिए अपने पहले मैच में उन्होंने अपना पहला प्रथम श्रेणी दोहरा शतक बनाया और बाद में विदर्भ के खिलाफ रणजी फाइनल में दूसरी पारी में शतक लगाकर मुंबई को रिकॉर्ड 42वां रणजी खिताब दिलाने में मदद की।

मुशीर ने नौ प्रथम श्रेणी मैचों में 50 से अधिक की औसत से 716 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम तीन शतक और एक अर्धशतक शामिल है। मुंबई टीम: अजिंक्य रहाणो (कप्तान), पृथ्वी शॉ, आयुष म्हात्रे, श्रेयस अय्यर, सिद्धेश लाड, सूर्यांश शेडगे, हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), सिद्धांत अधातराव (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुश कोटियन, हिमांशु सिंह, शार्दुल ठाकुर, मोहित अवस्थी, मोहम्मद जुनैद खान, रॉयस्टन डायस।

- विज्ञापन -

Latest News