9 वर्षीय मासूम बच्ची की गई जान, माँ ने लगाए सौतेले पिता पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

वहीं, पुलिस ने मृतक बच्ची की मां के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संगरूर: आजकल देश में बच्चियों के साथ हैवानियत के मामले लगातार बढ़ते जा रहें है। ऐसा ही एक नया मामला संगरूरसे भी सामने आया है। जहां एक सौतेले पिता ने बड़ी बेरहमी से अपनी 9 साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं, पुलिस ने मृतक बच्ची की मां के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया से बात करते हुए मृतक लड़की की मां ने कहा कि मेरा दूसरा पति जो मेरी बेटी को पसंद नहीं करता था और मेरी बेटी हर दिन सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक स्केटिंग करने जाती थी।

कल भी जब वो स्कीइंग के लिए गई तो मैंने अपने पति को बार-बार फोन किया और घर नहीं पहुंचने के बारे में पूछा, उन्होंने कहा कि हम पहुंच जाएंगे क्योंकि हमें बाजार में कुछ काम हैं लेकिन कुछ समय बाद मेरे पति का फोन आया कि मेरी बेटी की तबीयत खराब है। जब हम अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने मेरी बेटी को मृत घोषित कर दिया गया , जिससे यह साफ हो गया कि मेरे पति ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News