पुलिस और बदमाश की बीच मुठभेड़, चेन स्नेचिंग करने वाले 5 गिरफ्तार

तेज रफ्तार बाइक से देते थे वारदातों को अंजाम।

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 58 में पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई है। जिसके दौरान दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है। पकड़े गए बदमाश लूट और चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे और उनके पास से तेज रफ्तार बाइक बरामद हुई है। जिसकी मदद से ये गैंग घटना को अंजाम देकर तेजी से फरार हो जाता था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात थाना सेक्टर 58 पुलिस खोड़ा तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान रजत विहार की तरफ से गलत साइड से खोड़ा तिराहे की तरफ दो मोटर साइकिल सवार 5 लड़के, जिसमें एक बाइक पर तीन और एक बाइक पर दो लड़के, आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वो लोग नहीं रुके और तेजी से रेडिशन होटल रेड लाइट की सर्विस रोड की तरफ भागने लगे।

पुलिस ने जब इनका पीछा शुरू किया तो इन्होंने पुलिस पर फायर शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में फायरिंग शुरू की जिसमें एक बदमाश पिन्टू उर्फ नेवला पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके अन्य चार साथियों आफताब अली, सौरभ कटारिया, कृष्णा उर्फ चौबा, संजीव उर्फ मोटा को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, एक तमंचा, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस .315 बोर व चार चाकू व चोरी और लूट के नौ मोबाईल फोन बरामद किए हैं। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी तथा घटनाओं के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News