Kajol और Kriti Sanon अभिनीत एक हाई-स्टेक ड्रामा, Netflix’ की ‘दो पत्ती’ 25 अक्टूबर को होगी रिलीज़

कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फ़िल्म्स के साथ कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, भारतीय ड्रामा-थ्रिलर का निर्देशन डेब्यूटेंट शशांक चतुर्वेदी ने किया है और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है।

मुंबई: तैयार हो जाइए, एक हाई-स्टेक ड्रामा आने वाला है। नेटफ्लिक्स ने आज थ्रिलर दो पत्ती की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ की घोषणा की, जो 25 अक्टूबर से वैश्विक स्तर पर स्ट्रीम होगी। मुख्य किरदारों को उजागर करने वाला एक प्रचार वीडियो भी जारी किया गया, जिससे फ़िल्म के सस्पेंस और ड्रामा को दोगुना करने का वादा किया गया। कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फ़िल्म्स के साथ कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, भारतीय ड्रामा-थ्रिलर का निर्देशन डेब्यूटेंट शशांक चतुर्वेदी ने किया है और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है।

स्टार-स्टडेड फ़ीचर में अभिनय की पावरहाउस काजोल और कृति सनोन जुड़वाँ बहनों, गहरे रहस्यों को समेटे हुए और एक दृढ़ निश्चयी पुलिस इंस्पेक्टर की एक उलझी हुई कहानी में साथ नज़र आएंगी, जो एक हत्या के प्रयास के मामले में सच्चाई को उजागर करने की कोशिश कर रही है। उत्तराखंड के काल्पनिक शहर देवीपुर की धुंधली पहाड़ियों में सेट, यह मामला आधे-अधूरे सच और आधे-झूठ से उलझा हुआ है, जहाँ प्यार, विश्वासघात और बदला साज़िश, धोखे और ड्रामा का एक मिश्रण बनाता है।

प्रमोशनल वीडियो में, काजोल पहली बार एक उग्र पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो कृति सनोन से सवाल करती हैं – लेकिन उन्हें पता चलता है कि वह जुड़वाँ बच्चों से निपट रही हैं। स्क्रीन पर अपनी पहली डबल भूमिका निभाते हुए, कृति सनोन अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में ऑफ-स्क्रीन भी दोहरी भूमिका निभाएँगी। यह फ़िल्म शहीर शेख की फ़िल्मी शुरुआत भी है, जो एक ख़तरनाक खेल में ध्रुव सूद और प्रेमी की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि प्यार के नाम पर वे अपने ही राक्षसों की रक्षा करते हैं।

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, दो पत्ती जटिल किरदारों को छेड़ती है जो कानून और न्याय, सही और गलत के बीच की रेखा को धुंधला कर देते हैं। यह भावनात्मक ड्रामा आपको अपने व्यक्तिगत नैतिक मानदंडों पर सवाल उठाने के लिए तैयार करता है। इस शांत दिखने वाले शहर की सतह के नीचे क्या छिपा है? दर्शकों को धोखे और रहस्य के बीच एक गहन सवारी देखने को मिलेगी। उलटी गिनती शुरू होती है। दो पत्ती 25 अक्टूबर को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी! निर्देशक शशांक चतुर्वेदी लेखक कनिका ढिल्लों निर्माता कनिका ढिल्लों और कृति सेनन निर्माता कत्था पिक्चर्स और ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स कलाकार काजोल, कृति सेनन, शाहीर शेख, तन्वी आज़मी और ब्रिजेंद्र काला।

- विज्ञापन -

Latest News