Zareen Khan से फैन ने पूछा कि वह silver screen पर कब वापसी करेंगी, अभिनेत्री ने दिया जवाब

बस इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह किस तरह की फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं।

मुंबई: ज़रीन खान पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर AMA (आस्क मी एनीथिंग) सेशन किया, जिसमें एक यूजर ने सवाल किया, “यु शुड डू मोर मूवी, वी आर वेटिंग.” जवाब में ज़रीन ने लिखा, “वेल, थोड़ा लंबा ब्रेक हो गया। होपफूली, नेक्स्ट ईयर यु ऑल विल डेफिनिटेली सी मी इन द मूवीज. नेक्स्ट ईयर आप मुझे स्क्रीन पर ज़रूर देख सकेंगे.”

बस इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह किस तरह की फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि वह किस तरह की फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं, तो ज़रीन ने बताया, “आई थिंक आई वुड लाइक टू डू एन आउट एंड आउट कॉमेडी और एन एक्शन फिल्म.” इससे यह संकेत मिलता है कि दर्शक ज़रीन को कॉमेडी फ़िल्म या एक्शन फ़िल्म में एक नया किरदार निभाते हुए देखेंगे, जो थिएटर में एक मनोरंजक अनुभव का वादा करता है।

जैसे ही ज़रीन ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी के बारे में बताया, फैंस में संभावित फ़िल्म घोषणा को लेकर उत्साह बढ़ गया। अभिनेत्री को आखिरी बार ‘ईद हो जाएगी’ गाने में देखा गया था और वह ‘वीर’, ‘हाउसफुल 2’ जैसी फ़िल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं।

- विज्ञापन -

Latest News