ग्रामीणों ने BJP नेता की 2 करोड़ की बोली को किया खारिज, AAP की Bibi Jyoti को चुना सरपंच

आम आदमी पार्टी और हलका प्रभारी गुरदीप सिंह रंधावा ने बीबी ज्योति को हरदोरवाल खुर्द गांव के निवासियों द्वारा चुने जाने पर बधाई दी।

गुरदासपुर: डेरा बाबा नानक विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरदोरवाल खुर्द गांव उस समय चर्चा में आ गया जब भाजपा के आत्मा राम सिंह ने सरपंच पद के लिए 2 करोड़ रुपये की बोली लगाई। आज एक चौंकाने वाली घटना में आम आदमी पार्टी के निदेशक चन्नन सिंह खालसा की करीबी सहयोगी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सरवन सिंह की पत्नी बीबी ज्योति को ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से सरपंच चुन लिया।

आम आदमी पार्टी और हलका प्रभारी गुरदीप सिंह रंधावा ने बीबी ज्योति को हरदोरवाल खुर्द गांव के निवासियों द्वारा चुने जाने पर बधाई दी। गांव पहुंचने पर बीबी ज्योति और उनके पति सरवन सिंह का आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता चन्नन सिंह खालसा ने गर्मजोशी से स्वागत किया और ग्रामीणों ने फूल-मालाएं फेंककर अपनी खुशी का इजहार किया।

सरपंच बनने के बाद बीबी ज्योति और उनके पति सरवन सिंह ने गांव के चर्च में माथा टेका। इस अवसर पर नई सरपंच बीबी ज्योति और उनके पति ने आम आदमी पार्टी नेतृत्व और हलका नेता गुरदीप सिंह रंधावा का आभार जताया। इससे पहले गुरदासपुर गांव तब सुर्खियों में आया था जब एक भाजपा नेता ने सरपंच पद के लिए 2 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। यह रकम आत्मा राम सिंह ने पेश की थी और कहा था कि यह रकम गांव के विकास कार्यों में खर्च की जाएगी। आत्मा सिंह के पिता बसबन सिंह भी गांव के सरपंच रह चुके हैं।

- विज्ञापन -

Latest News