देवरा: पार्ट 1 ने US box office पर Francis Ford Coppola की मेगालोपोलिस को छोड़ा पीछे

मुंबई : देवरा: पार्ट 1 ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत इस फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में जबरदस्त प्री-सेल्स की कमाई की, जो इसकी रिलीज को लेकर जबरदस्त चर्चा का संकेत है। अब, देवरा: पार्ट 1 ने यूएस बॉक्स.

मुंबई : देवरा: पार्ट 1 ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत इस फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में जबरदस्त प्री-सेल्स की कमाई की, जो इसकी रिलीज को लेकर जबरदस्त चर्चा का संकेत है। अब, देवरा: पार्ट 1 ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की महत्वाकांक्षी मेगालोपोलिस को पीछे छोड़कर अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।

यह फिल्म कोपोला की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर से टकराई और कॉमस्कोर के अनुसार, मेगालोपोलिस को मिली-जुली समीक्षाएं मिलीं, जिसने उत्तरी अमेरिका में अपने शुरुआती सप्ताहांत में केवल $4 मिलियन की कमाई की। इसके विपरीत, देवरा: पार्ट 1 ने उसी अवधि में उसी क्षेत्र में प्रभावशाली $5.1 मिलियन कमाए।

एनटीआर जूनियर, जिन्हें ‘मैन ऑफ मास’ के नाम से जाना जाता है, के इर्द-गिर्द वैश्विक उन्माद बढ़ता जा रहा है, और फिल्म की गति धीमी होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है। बॉक्स ऑफिस की सफलता केवल अमेरिका तक ही सीमित नहीं है; देवरा यूके और ऑस्ट्रेलिया में भी रिकॉर्ड तोड़ रही है, जहाँ इसे दर्शकों ने गर्मजोशी से प्राप्त किया है।

युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत देवरा में एनटीआर जूनियर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News