धू-धूकर जल उठी बच्चों से भरी स्कूल बस, 25 की दर्दनाक मौत; 5 टीचर्स समेत 44 लोग सवार थे

बैंकॉक: थाइलैंड से बेहद एक दुखद खबर सामने आई है। जहां, एक स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार बस में कुल 44 बच्चे मौजूद थे, जिनमें से 16 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल रेस्क्यू वर्कर्स बाकी बच्चों को निकालने की कोशिश.

बैंकॉक: थाइलैंड से बेहद एक दुखद खबर सामने आई है। जहां, एक स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार बस में कुल 44 बच्चे मौजूद थे, जिनमें से 16 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल रेस्क्यू वर्कर्स बाकी बच्चों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। दमकल और बचाव दल मौके पर हैं। अधिकारियों और बचावकर्मियों ने ही यह जानकारी दी है। हादसे के दौरान झुलसने से कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जाहिर की जा रही है। हादसा किस वजह से हुआ, इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

 

बैंकॉक पोस्ट के अनुसार यह बस उथाई थानी में एक स्कूल से छात्रों को ले जा रही थी। इसी दौरान इसमें आग लग गई। जिससे आग की लपटों में कई युवा यात्रियों की मौत हो गई या वे घायल हो गए। जोर सोर 100 ट्रैफिक रेडियो नेटवर्क ने दोपहर 12.30 बजे ज़ीर रंगसिट शॉपिंग मॉल के पास इनबाउंड फाहोन योथिन रोड पर बस में आग लगने की सूचना दी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पूरी बस आग की चपेट में आ गई और सड़क पर खड़ी बस से भारी मात्रा में काला धुआं निकल रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News