मंत्री सुरेखा ने सामंथा, चैतन्य पर दिए बयान को वापस लिया 

हैदराबाद। तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने फिल्मी कलाकारों की पूर्व जोड़ी सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर दिए गए अपने उस बयान को बृहस्पतिवार को वापस ले लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि दोनों के तलाक की वजह के.टी. रामा राव थे। इससे पहले, सामंथा और चैतन्य ने तेलंगाना की.

हैदराबाद। तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने फिल्मी कलाकारों की पूर्व जोड़ी सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर दिए गए अपने उस बयान को बृहस्पतिवार को वापस ले लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि दोनों के तलाक की वजह के.टी. रामा राव थे। इससे पहले, सामंथा और चैतन्य ने तेलंगाना की मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके दावे ‘‘झूठे’’ हैं और अलग होने का निर्णय ‘‘आपसी’’ समझ से लिया था।  सुरेखा के बयान को लेकर चिरंजीवी, नागार्जुन, जूनियर एनटीआर, वेंकटेश, प्रकाश राज और खुशबू जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने भी उन पर निशाना साधा। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि बीआरएस नेता द्वारा उनके (सुरेखा) बारे में की गई टिप्पणियों पर भावुक होने के बाद उन्हें अभिनेताओं का नाम लेना पड़ा।
सुरेखा ने कहा, ‘‘मैं उनकी (के टी रामा राव) आलोचना कर रही थी। मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। परिवार का नाम लेना अनजाने में हुआ। उनका पोस्ट (सामंथा का इंस्टाग्राम पोस्ट) देखने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा। कल रात ही मैंने बिना शर्त अपनी टिप्पणी वापस लेने का संदेश पोस्ट किया था।’’ उन्होंने इस बात पर भी बल दिया कि वह सोशल मीडिया पर बीआरएस पार्टी द्वारा उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों से पीछे नहीं हटेंगी, उन्होंने उन टिप्पणियों के लिए रामा राव से माफी मांगने की मांग की।
बीआरएस नेता द्वारा भेजे गए कानूनी नोटिस पर सुरेखा ने कहा कि वह कानून के अनुसार इसका जवाब देंगी। इससे पहले, सामंथा ने सुरेखा के बयान पर पलटवार करते हुए अपनी ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ पर पोस्ट किया कि चैतन्य से अलग होना ‘‘कोई राजनीतिक साजिश’’ नहीं थी, इसकी घोषणा 2021 में ही कर दी गई थी।
वेब श्रृंखला ‘द फैमिली मैन दो’ और फिल्म ‘थेरी’ और ‘ईगा’ से मशहूर हुई अभिनेत्री ने सुरेखा से टिप्पणी के लिए जिम्मेदारी लेने और लोगों की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया। उन्होंने बुधवार रात पोस्ट कर कहा, ‘‘मेरा तलाक एक निजी मामला है और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें न लगाएं। चीजों को निजी रखना हमारा निर्णय है इसका मतलब यह नहीं की गलत बयानबाजी की जाए।’’
सामंथा ने कहा, ‘‘स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरा तलाक आपसी सहमति से हुआ था, इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। क्या आप कृपया मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रखें, मैं हमेशा गैर-राजनीतिक रही हूं और आगे भी ऐसा ही करना चाहती हूं।’’ चैतन्य ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर साझा किए गए अपने पत्र में कहा कि तलाक उनके जीवन के ‘‘सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण’’ फैसलों में से एक था। उन्होंने बुधवार रात पोस्ट कर कहा, ‘‘बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने और मेरे पूर्व जीवनसाथी ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।’’
- विज्ञापन -

Latest News