Train Accident: पेट्रोल से भरी मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे, इसके बाद लोगों ने…

Ratlam Train Accident: दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर गुरुवार रात को रतलाम रेलवे स्टेशन के पास पेट्रोल से भरी एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई है। इस हादसे में मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। एक डिब्बे से पेट्रोल का रिसाव भी हो रहा है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके.

Ratlam Train Accident: दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर गुरुवार रात को रतलाम रेलवे स्टेशन के पास पेट्रोल से भरी एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई है। इस हादसे में मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। एक डिब्बे से पेट्रोल का रिसाव भी हो रहा है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। अधिकारियों का मानना है कि यह ट्रेन डिरेल करने की भी साजिश हो सकती है।

 

डिवीजनल रेलवे मैनेजर रजनीश कुमार ने कहा, “तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। एक डिब्बे को ठीक कर लिया गया है, जबकि अन्य दो में मामूली समस्या है, लेकिन उन्हें भी जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा। हम सभी प्रासंगिक साक्ष्य एकत्र कर रहे हैं और कुछ ट्रेनों में देरी हो सकती है, लेकिन कोई भी सेवा रद्द नहीं की जा रही है।” उन्होंने यह भी कहा कि जांच दल वर्तमान में पटरी से उतरने के कारणों की जांच कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News