बीएसएफ ने अमृतसर में 550 ग्राम हेरोइन की बरामद

अमृतसर: सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पंजाबी पुलिस के साथ मिलकर 550 ग्राम हेरोइन से भरा एक पैकेट बरामद किया। बीएसएफ को खुफिया जानकारी मिलने के बाद यह बरामदगी की गई और बाद में तलाशी अभियान चलाया गया। बीएसएफ के जवानों ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया और 550 ग्राम हेरोइन.

अमृतसर: सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पंजाबी पुलिस के साथ मिलकर 550 ग्राम हेरोइन से भरा एक पैकेट बरामद किया। बीएसएफ को खुफिया जानकारी मिलने के बाद यह बरामदगी की गई और बाद में तलाशी अभियान चलाया गया। बीएसएफ के जवानों ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया और 550 ग्राम हेरोइन से भरा एक पैकेट बरामद किया।

बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा बरामद नशीले पदार्थ

पीले रंग के चिपकने वाले टेप में लिपटे और नीले रंग के टेप से सुरक्षित नशीले पदार्थों के पैकेट में एक स्टील की अंगूठी और एक छोटी टॉर्च लगी हुई थी। यह बरामदगी अमृतसर जिले के दाओके गांव के पास खेतों से की गई। बीएसएफ सीमा पार से नशीले पदार्थों की आमद को रोकने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क को खत्म करने के लिए अपनी निगरानी और परिचालन क्षमताओं को लगातार मजबूत कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News