भाजपा उम्मीदवारों को सरेआम धमकाया जा रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- धीमान

लुधियाना: पंजाब में 15 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं। एक तरफ पंजाब सरकार चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और सुचारु ढंग से संपन्न कराने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन ये दावे खोखले साबित हो रहे हैं। क्योंकि पंजाब सरकार नामांकन के लिए आने वाले भाजपा उम्मीदवारों को खुलेआम परेशान कर.

लुधियाना: पंजाब में 15 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होने जा रहे हैं। एक तरफ पंजाब सरकार चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और सुचारु ढंग से संपन्न कराने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन ये दावे खोखले साबित हो रहे हैं। क्योंकि पंजाब सरकार नामांकन के लिए आने वाले भाजपा उम्मीदवारों को खुलेआम परेशान कर रही है। जिसे भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। उक्त शब्द जिला भाजपा अध्यक्ष रजनीश धीमान ने पॉलिटेक्निक कॉलेज ऋषि नगर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे, धीमान ने कहा कि 15 अक्टूबर को होने वाले पंच-सरपंच चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन था। भाजपा प्रत्याशी पॉलिटेक्निक कॉलेज ऋषि नगर में फॉर्म जमा करने गए तो ‘आप’ सरकार के प्रतिनिधियों ने उन्हें धमकाया और उनके कागजात लेकर भाग गए।

धीमान ने कहा कि पंजाब की जनता आप सरकार के झूठे वादों से निराश हो चुकी है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान सरकार के प्रतिनिधि अन्य उम्मीदवारों को चुनाव नहीं लड़ने के लिए धमका रहे हैं और उनके पर्चा भरने में भी बाधाएं खड़ी की जा रही हैं, जिससे पंच-सरपंच चुनाव में उनकी हार स्पष्ट है धीमान ने कहा कि अब ‘आप’ सरकार के नुमाइंदे अपनी हार देखकर घबरा गए हैं, जिसके चलते वे दूसरी पार्टियों के उम्मीदवारों को परेशान कर रहे हैं। धीमान ने पंजाब सरकार को कड़ी चेतावनी दी और कहा कि अगर सरकार बनी तो बीजेपी विरोध प्रदर्शन करेगी अगर उन्होंने दबंगई बंद नहीं की तो अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर उतरेंगे। जिसकी जिम्मेदारी ‘आप’ सरकार होगी इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता परवीन बांसल, सुच्चा राम लाधर, निर्मल सिंह एस.एस., जिला महासचिव सरदार नरिंदर सिंह मल्ली, जिला उपाध्यक्ष डॉ. निर्मल नायर, सचिव मनीष चोपड़ा मौजूद रहे। नवल.जैन. , प्रवक्ता वीरेंद्र सहगल, विपन विनायक आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- विज्ञापन -

Latest News