प्रियंका चोपड़ा जोनस, राजश्री एंटरटेनमेंट और पर्पल पेबल पिक्चर्स की नई फिल्म ‘पानी’ 18 अक्टूबर को होगी रिलीज

राजश्री एंटरटेनमेंट, पर्पल पेबल पिक्चर्स और कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड आगामी मराठी फिल्म पानी के लिए एकजुट हुए हैं, जो महाराष्ट्र में पानी की कमी के महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां पानी के टीजर को व्यापक सराहना मिली है, वहीं अब निर्माताओं ने.

राजश्री एंटरटेनमेंट, पर्पल पेबल पिक्चर्स और कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड आगामी मराठी फिल्म पानी के लिए एकजुट हुए हैं, जो महाराष्ट्र में पानी की कमी के महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां पानी के टीजर को व्यापक सराहना मिली है, वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। ट्रेलर मराठवाड़ा में पानी की कमी की समस्या का समाधान खोजने के लिए अथक प्रयास कर रहे एक युवक के संघर्ष की झलक दिखाता है।

पानी हनुमंत केंद्रे की कहानी है, जिन्हें राज्य में ‘जलदूत’ के रूप में जाना जाता है, और दर्शक जल्द ही आदीनाथ एम कोठारे को बड़े पर्दे पर यह भूमिका निभाते हुए देखेंगे। आद्दीनाथ फिल्म में अभिनय के अलावा, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है, पानी में रुचा वैद्य, सुबोध भावे, रजित कपूर, किशोर कदम, नितिन दीक्षित, सचिन गोस्वामी, मोहनाबाई, श्रीपाद जोशी, विकास पांडुरंग पाटिल और अन्य लोग प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। नेहा बड़जात्या, दिवंगत रज्जत बड़जात्या, प्रियंका चोपड़ा जोनास और डॉ मधु चोपड़ा ने फिल्म का निर्माण किया है, और महेश कोठारे और सिद्धार्थ चोपड़ा इस परियोजना के सहयोगी निर्माता हैं।

इस फिल्म के जरिए दर्शकों को मराठवाड़ा के सूखा प्रभावित इलाकों में हनुमंत केंद्रे का पथप्रदर्शक काम देखने को मिलेगा। जबकि उसके गाँव के कई परिवार पानी की समस्या के कारण पलायन कर गए, इस युवक ने यहीं रहकर समस्या का समाधान करने का फैसला किया। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि गांव में पानी नहीं है और इसकी वजह से युवाओं की शादी की संभावनाएं भी प्रभावित हो रही हैं। क्या वह अपने गांव में जल संकट से निपटने की अपनी खोज में सफल होता है या नहीं और क्या वह शादी करेगा या नहीं, ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब फिल्म में दिया जाएगा।

आदिनाथ कहते हैं, “अपनी खुशी को शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है। मैं उन सभी का आभारी हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं। इस परियोजना के लिए लेखक, निर्देशक और अभिनेता – कई भूमिकाएं निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह प्रक्रिया फायदेमंद थी। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। पानी के माध्यम से अगर हम कुछ लोगों में पानी की कमी के बारे में जागरूकता पैदा करने में सफल होते हैं, तो हम इसके लिए शंकर महादेवन के भी हमेशा आभारी रहेंगे हमारी फिल्म का टाइटल ट्रैक और आमिर खान प्रोडक्शंस को उनके निरंतर समर्थन के लिए भी आभारी रहेंगे।”

अपनी ओर से, प्रियंका, जो पर्पल पेबल पिक्चर्स की संस्थापक और प्रमोटर हैं, कहती हैं, “पानी की कमी एक गंभीर मुद्दा है, और पानी इस पर कार्रवाई करने की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है। मुझे इस सार्थक परियोजना का हिस्सा होने पर गर्व है। पर्पल पेबल पिक्चर्स में, हम हमेशा उन कहानियों का समर्थन करने का प्रयास करते हैं जो मायने रखती हैं, और मुझे विश्वास है कि पानी दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी। पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और मैं हर किसी के फिल्म देखने और इसके प्रभाव को महसूस करने का और इंतजार नहीं कर सकती।

राजश्री एंटरटेनमेंट की नेहा बड़जात्या ने कहा, “यह हमारी पहली मराठी फिल्म है और इस उद्योग में अपनी पहली छाप छोड़ने के लिए पानी से बेहतर क्या हो सकता है। पर्पल पेबल पिक्चर्स और कोठारे विजन जैसे कलाकारों के साथ टीम बनाना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है। फिल्म की कहानी , अभिनेता और अन्य तकनीशियन पूर्ण सामंजस्य में हैं और मराठी उद्योग में हमारे प्रवेश को चिह्नित करने के लिए एंव दर्शकों के लिए इस तरह के एक महान और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को लाना संतोषजनक लगता है।

- विज्ञापन -

Latest News