डेराबस्सी में चलती कार में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड, तीन बच्चे थे सवार

डेराबस्सी। डेराबस्सी में फ्लाईओवर पर चलती कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। जिस समय कार में अचानक आग लगी, उस समय उसमें तीन बच्चे बैठे थे। आग लगने पर कार चालक ने बच्चों को कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। सूचना मिलने पर.

डेराबस्सी। डेराबस्सी में फ्लाईओवर पर चलती कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। जिस समय कार में अचानक आग लगी, उस समय उसमें तीन बच्चे बैठे थे। आग लगने पर कार चालक ने बच्चों को कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक संजीव चंडीगढ़ सेक्टर 45 के बच्चों को चंडीगढ़ से अंबाला लेकर जा रहा था। जब वह डीएवी स्कूल के पास फ्लाईओवर पर पहुंचा तो कार से धुआं निकलने लगा। उसने तीनों बच्चों को कार से सुरक्षित बाहर निकाला और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। राहगीरों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पा लिया गया और चालक समेत बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

शुरुआती जांच के मुताबिक, कार में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस और दमकल विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दमकल कर्मियों की तत्परता से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया।

- विज्ञापन -

Latest News