- विज्ञापन -

Shehnaaz Gill ने आने वाली फिल्म ‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ के नए ट्रैक ‘SAJNA VE SAJNA’ में जलवा बिखेरा

मुंबई : शहनाज गिल आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में लोगों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नवीनतम गीत, ‘सजना वे सजना’ एक दृश्य और संगीतमय अनुभव होने का वादा करता है, जिसमें शहनाज अपने शानदार.

- विज्ञापन -

मुंबई : शहनाज गिल आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में लोगों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नवीनतम गीत, ‘सजना वे सजना’ एक दृश्य और संगीतमय अनुभव होने का वादा करता है, जिसमें शहनाज अपने शानदार डांस मूव्स दिखाती हैं जो स्क्रीन पर धूम मचा देंगे।

सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार की दमदार जोड़ी द्वारा गाया गया ‘सजना वे सजना’ भावपूर्ण और जोशीले वाइब्स का एक बेहतरीन मिश्रण है। इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए बोल और संदेश शांडिल्य द्वारा संगीतबद्ध, यह ट्रैक इस सीजन में संगीत चार्ट पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शहनाज़ की मनमोहक प्रस्तुति, उनके ऑन-स्क्रीन करिश्मे के साथ मिलकर, इस गाने को एक नए स्तर पर ले जाती है, जिससे यह देखने लायक बन जाता है।

 

यह उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म उद्योग के दिग्गजों भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, शोभा कपूर और एकता आर कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल, और राज शांडिल्य और विमल लाहोटी के बीच एक शक्तिशाली सहयोग को दर्शाती है। इसके पीछे इतनी शानदार टीम के साथ, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो दर्शकों और आलोचकों दोनों पर एक अमिट छाप छोड़ने का वादा करता है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स द्वारा निर्मित, कथावाचक फिल्म्स के सहयोग से, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। शहनाज गिल को पहले जैसा देखने के लिए तैयार हो जाइए।

- विज्ञापन -

Latest News