- विज्ञापन -

ब्राजील में बड़ा हादसा : अज्ञात कारणों से खिसकी जमीन, भूस्खलन के बाद मलबे में 200 लोगों के फंसे होने की आशंका

रियो डी जनेरियो: ब्राजील के अमेज़ॅनस राज्य के मनाकापुरु के एक बंदरगाह क्षेत्र में सोमवार को हुए भूस्खलन के मलबे में लगभग 200 लोगों के दबे होने की आशंका है। रियो डी जनेरियो राज्य के सैन्य अग्निशमन दल ने कहा कि अमेज़ॅन नदी के तट पर स्थित टेरा प्रेटा बंदरगाह का भूमि सहायक हिस्सा अज्ञात.

- विज्ञापन -

रियो डी जनेरियो: ब्राजील के अमेज़ॅनस राज्य के मनाकापुरु के एक बंदरगाह क्षेत्र में सोमवार को हुए भूस्खलन के मलबे में लगभग 200 लोगों के दबे होने की आशंका है। रियो डी जनेरियो राज्य के सैन्य अग्निशमन दल ने कहा कि अमेज़ॅन नदी के तट पर स्थित टेरा प्रेटा बंदरगाह का भूमि सहायक हिस्सा अज्ञात कारणों से खिसक गया। हालांकि इस क्षेत्र में निर्माण का काम चल रहा था और बंदरगाह एक प्रमुख परिवहन बिंदु के रूप में काम करता रहा।

ऐसा अनुमान है कि दुर्घटना के समय 200 से अधिक लोग साइट पर सामान लोड और अनलोड कर रहे थे। प्रारंभिक रिपोर्टों से पुष्टि हुई कि तैरती हुई नाव पर सवार एक पूरा परिवार दफन हो गया। इसके अतिरिक्त, अमेज़ॅन नदी के पानी में नावों, पाइपों, घरों और वाहनों का मलबा पाया गया है। भूस्खलन नदी तट के कटाव से संबंधित हो सकता है, जो अमेज़ॅन क्षेत्र को प्रभावित करने वाले गंभीर सूखे से और भी बदतर हो गया है।

- विज्ञापन -

Latest News