- विज्ञापन -

Rajkummar Rao, Tripti Dimri और Shehnaaz Gill ने स्टेज पर मचाया धमाल, चंडीगढ़ में धूम

फिल्म के कलाकार विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन के लिए यहां आए थे।

- विज्ञापन -

मुंबई : राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी उर्फ ​​विक्की और विद्या ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ में धूम मचा दी। उनके किरदारों के बीच की केमिस्ट्री साफ झलक रही है, जैसा कि फिल्म के ट्रेलर और गानों में साफ देखा जा सकता है। शहर में इस समय उत्साह का माहौल है, खासकर आकर्षक “चुम्मा” गाने के रिलीज होने के बाद, जिसमें राजकुमार ने अपने हुक स्टेप से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें भी मस्ती में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

रोमांटिक ट्रैक “तुम जो मिले हो” उनके ऑन-स्क्रीन कनेक्शन को और भी उजागर करता है, जो दर्शकों को अपनी खूबसूरती से लुभाता है। इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, शहनाज़ गिल ने फिल्म के नवीनतम ट्रैक “सजना वे सजना” के लाइव प्रदर्शन से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसने दर्शकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया।

दर्शकों को अभिनय बहुत पसंद आया और वे 97% पारिवारिक और 3% महापरिवारिक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स और वाकाओ फिल्म्स द्वारा निर्मित, कथावाचक फिल्म्स के सहयोग से, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

- विज्ञापन -

Latest News