- विज्ञापन -

पाल नौकायन : भारतीय जूनियर खिलाड़ियों ने ओमान में जीते सात पदक

सिंगापुर की टोंग जुआन या ने कांस्य पदक हासिल किया। लड़कों के आईएलसीए-4 अंडर-16 वर्ग में भारत के शशांक बाथम और अक्षत कुमार ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीता।

- विज्ञापन -

नई दिल्ली: पाल नौकायन के भारतीय जूनियर खिलाड़ियों ने ओमान में अंतरराष्ट्रीय रेगाटा मुस्साना रेस वीक में प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण, चार रजत और दो कांस्य सहित सात पदक जीते। लड़कियों के ‘ऑप्टिमिस्ट गर्ल्स अंडर-15’ वर्ग में भारत का दबदबा रहा, जिसमें श्रेया कृष्णा लक्ष्मीनारायणन और कोमारवेल्ली लाहारी ने शीर्ष दो स्थान हासिल किए। श्रेया ने 28 अंकों के कुल स्कोर के साथ स्वर्ण पदक जबकि कोमारवेल्ली ने कुल 50 अंकों के साथ रजत पदक जीता।

सिंगापुर की टोंग जुआन या ने कांस्य पदक हासिल किया। लड़कों के आईएलसीए-4 अंडर-16 वर्ग में भारत के शशांक बाथम और अक्षत कुमार ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीता। लड़कियों के आईएलसीए-4 अंडर-16 वर्ग में भारत की सौम्या सिंह पटेल और शगुन झा ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

भारत की मान्या रेड्डी लड़कियों के आईएलसीए-6 अंडर-19 श्रेणी में मामूली अंतर से स्वर्ण पदक जीतने से चूक गईं और यूएई की कैमेलिया अल कुबैसी के बाद दूसरे स्थान पर रही। यह प्रतियोगिता चार से सात अक्टूबर तक आयोजित की गई जिसमें ओमान, यूएई, कतर, कुवैत, थाईलैंड, सिंगापुर और भारत के कुल 106 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

- विज्ञापन -

Latest News