- विज्ञापन -

Pushpa 2: The Rule : रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कम्पोज ‘द कपल सॉन्ग’ ने 6 भाषाओं में 250 मिलियन से ज़्यादा व्यूज किए प्राप्त

मुंबई : दर्शक बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा 2: द रूल’ से रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कम्पोज ‘द कपल सॉन्ग’ को पसंद करना बंद नहीं कर सकते। इस आकर्षक ट्रैक ने हाल ही में 6 भाषाओं में 250 मिलियन से ज़्यादा व्यूज और 2.2 मिलियन से ज़्यादा लाइक प्राप्त किए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर ने अपने सोशल मीडिया पर.

- विज्ञापन -

मुंबई : दर्शक बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा 2: द रूल’ से रॉकस्टार डीएसपी द्वारा कम्पोज ‘द कपल सॉन्ग’ को पसंद करना बंद नहीं कर सकते। इस आकर्षक ट्रैक ने हाल ही में 6 भाषाओं में 250 मिलियन से ज़्यादा व्यूज और 2.2 मिलियन से ज़्यादा लाइक प्राप्त किए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर ने अपने सोशल मीडिया पर इस उपलब्धि को साझा किया। यह सफलता न सिर्फ फिल्म के प्रमोशन पर प्रकाश डालती है बल्कि रॉकस्टार डीएसपी के चार्टबस्टर्स देने की क्षमता को भी दर्शाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

‘द कपल सॉन्ग’ के अलावा, फिल्म के टाइटल ट्रैक को भी दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला है, जो रॉकस्टार डीएसपी की संगीत प्रतिभा को और ज़्यादा देखने के लिए उत्सुक हैं। हाल ही में, डीएसपी ने अपने शानदार प्रदर्शन से IIFA के मंच पर धूम मचा दी। वास्तव में, उनके वायरल गाने ‘ऊ अंटावा’ ने शाहरुख खान और विक्की कौशल को चार्टबस्टर पर थिरकने पर मजबूर कर दिया। इस बीच, दर्शकों के लिए रॉकस्टार डीएसपी की ओर से एक बेहतरीन तोहफा आने वाला है। संगीत प्रतिभा के धनी डीएसपी को बहुप्रतीक्षित इंडिया टूर का बेसब्री से इंतजार है, जो 19 अक्टूबर से हैदराबाद से शुरू होने वाला है।

इंडिया टूर के अलावा, रॉकस्टार डीएसपी अपनी सिनेमैटिक लाइनअप में अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए नज़र आएंगे। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के अलावा, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, धनुष की ‘कुबेर’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, सूर्या की ‘कंगुवा’ और राम चरण की अनटाइटल्ड फिल्म भी पाइपलाइन में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News