- विज्ञापन -

आपको चमकते देख खुशी हुई.. वरुण धवन ने अल्फिया जाफरी की तारीफ की

मुंबई : अल्फिया जाफरी ने प्राइम वीडियो की सीरीज “द ट्राइब” में अपनी पहली बार में ही सबका दिल जीत लिया है। उनकी मजेदार बातें और बोल्ड पर्सनालिटी ने उन्हें दर्शकों का पसंदीदा बना दिया है। खासकर उनकी लाइन “क्या मैं एक थैली में आई हूं?” ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया.

- विज्ञापन -

मुंबई : अल्फिया जाफरी ने प्राइम वीडियो की सीरीज “द ट्राइब” में अपनी पहली बार में ही सबका दिल जीत लिया है। उनकी मजेदार बातें और बोल्ड पर्सनालिटी ने उन्हें दर्शकों का पसंदीदा बना दिया है। खासकर उनकी लाइन “क्या मैं एक थैली में आई हूं?” ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है।

वरुण धवन ने भी अल्फिया की तारीफ करते हुए लिखा: “@alfia, आपको चमकते देख खुशी हुई। शुभकामनाएँ, ड्रामा का आनंद ले रहा हूँ!”

अल्फिया का खाना बनाना और नृत्य करना भी फैंस को पसंद है। उनकी अलग-अलग मूड में आने की क्षमता ने उन्हें शो में खास बना दिया है।

यह शो पाँच युवा कंटेंट क्रिएटर्स—अलाना पांडे, अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरेy, आर्याना गांधी, और अल्फिया जाफरी—के जीवन के सफर को दिखाता है। ये लोग अपने परिवारों को छोड़कर लॉस एंजेलेस में नए अनुभवों का सामना कर रहे हैं। “द ट्राइब” अब प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों में स्ट्रीमिंग हो रहा है।

 

- विज्ञापन -

Latest News