- विज्ञापन -

60 फुट की खुदाई के बाद मिट्टी के नीचे दबे मजदूर को NDRF की टीम ने 5वें दिन निकाला बाहर

इसके लिए चार मशीन लगाई गई थी और आखिर लगभग 60 फुट की खुदाई के बाद रमेश का शरीर सड़ी हालत में एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया।

- विज्ञापन -

हिसार: शुक्रवार दोपहर बाद कुएं में मोटर निकालते समय मिट्टी के नीचे दबे मजदूर रमेश का शव आखिर काफी मशक्कत के बाद NDRF और SDRF की टीम ने बरामद कर लिया। बता दें कि सोमवार देर रात काम रोक दिया गया था और मंगलवार को सुबह मिट्टी खोदने का काम दोबारा शुरू किया गया। इसके लिए चार मशीन लगाई गई थी और आखिर लगभग 60 फुट की खुदाई के बाद रमेश का शरीर सड़ी हालत में एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया।

थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि रमेश का शरीर गल चुका था तथा उसमें से बदबू भी आ रही थी मौके पर एंबुलेंस से उसके शव को हिसार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया पिछले चार दिनों से एनडीआरफ की बठिंडा से आई टीम तथा अन्य संस्थाओं के सेवादार मिट्टी के नीचे दबे रमेश के शरीर को प्राप्त करने के लिए लगे हुए थे और खुदाई के दौरान रेतीली मिट्टी के बार बार गिर जाने से बचाव कार्यों में दिक्कत आ रही थी।

पहले यह अनुमान लगाया गया था कि वह लगभग 50 फुट के नीचे दबा होगा परंतु बाद में लगभग 60 फुट की खुदाई के बाद ही रमेश का शव प्राप्त हो पाया। थाना प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में इतिफा्किया कार्रवाई की गई है शव का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम गांव खेतों में सबमर्सिबल का मोटर निकलाते समय गांव गुलर वाला के रमेश मिट्टी के नीचे दब गए थे और उसके बाद से ही प्रशासन इस रेस्क्यू ऑपरेशन में लगा हुआ था और अब सब प्राप्त करने के बाद सारी कार्रवाई बंद हो पाई है।

- विज्ञापन -

Latest News