- विज्ञापन -

Amritsar Rural Police को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार रैकेट का किया भंडाफोड़

अमृतसर: मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी को बड़ा झटका देते हुए अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग ऑपरेशन चलाए और पंजाब में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। यह जानकारी पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए साझा की है। In a major.

- विज्ञापन -

अमृतसर: मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी को बड़ा झटका देते हुए अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग ऑपरेशन चलाए और पंजाब में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। यह जानकारी पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए साझा की है।

बता दें कि मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी कर पंजाब लाया जा रहा था। अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने दो अलग-अलग ऑपरेशन में 3 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपी आपराधिक गिरोहों को तार्किक मदद मुहैया कराते थे।

पुलिस ने दो अलग-अलग सर्च ऑपरेशन में हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा भी बरामद किया। पुलिस ने 8 पिस्तौल, 17 जिंदा कारतूस और 4 मैगजीन बरामद की।

डीजीपी यादव ने आगे कहा कि पंजाब पुलिस संगठित अपराध और अवैध हथियार तस्करी नेटवर्क के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी और आगे और पीछे दोनों तरह के लिंकेज का पता लगाकर पूरे नेटवर्क को उजागर करने के लिए काम कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News