- विज्ञापन -

सरकारी बंगला सील होने के बाद CM Atishi Marlena पैक सामानों के बीच में काम करती हुई आईं नजर

नई दिल्ली : दिल्ली की सीएम आतिशी मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद अब अपने पैक सामानों के बीच काम करती हुई नजर आई हैं। कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह फाइलों के अंबारों और पैक सामानों के बीच में कभी किसी फाइल पर हस्ताक्षर करती हैं, तो कभी किसी से फोन.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली : दिल्ली की सीएम आतिशी मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद अब अपने पैक सामानों के बीच काम करती हुई नजर आई हैं। कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह फाइलों के अंबारों और पैक सामानों के बीच में कभी किसी फाइल पर हस्ताक्षर करती हैं, तो कभी किसी से फोन पर बात करती नजर आ रही हैं। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने बुधवार को दिल्ली मुख्यमंत्री का सरकारी बंगला सील कर दिया था। इसके अलावा, सीएम आतिशी का सामान भी बाहर रख दिया था। जिस पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

‘आप’ ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा था कि केंद्र सरकार सीएम आतिशी को बंगला आवंटित नहीं करना चाहती है, जिसे देखते हुए यह कदम उठाया गया है, जबकि अरविंद केजरीवाल सरकारी बंगला कब का खाली कर चुके हैं। उधर, उपराज्यपाल कार्यालय ने अपने बयान में कहा कि सीएम आतिशी को अभी तक आधिकारिक रूप से सरकारी बंगला आवंटित नहीं किया गया है। इसके बावजूद वो बंगले में दाखिल हुईं और जब आप किसी के घर में जबरन दाखिल होते हैं, तो स्वाभाविक है कि उस घर का मालिक आपके खिलाफ कार्रवाई करेगा। आपको घर से बाहर निकालेगा। कुछ ऐसा ही आतिशी प्रकरण में भी किया गया है।

भाजपा का कहना है कि आतिशी के पास पहले से ही सरकारी बंगला है, तो ऐसी स्थिति में उन्हें दूसरे बंगले की आवश्यकता क्यों है? भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि अब आम आदमी पार्टी के पाप का घड़ा भर चुका है। केजरीवाल को खुद सामने आकर दिल्ली की जनता को यह बताना चाहिए कि आखिर उनके शीशमहल में ऐसे कौन से राज दफन हैं, जिन्हें वो लोगों के बीच सार्वजनिक करने से बच रहे हैं। मैं इस बात को दावे के साथ कहता हूं कि उनके शीशमहल में कई राज दफन हैं। उन्होंने जनता के हित में इस्तेमाल होने वाले धन का उपयोग अपने शीशमहल को खड़ा करने में किया है और दिल्ली की जनता यह सबकुछ जानती है।

- विज्ञापन -

Latest News