- विज्ञापन -

Star Plus के शो ‘अनुपमा’ में आ रहा है जेनरेशन लीप, Rupali Ganguly, Aalisha Parveen और Shivam Khajuria निभाएंगे मुख्य किरदार

हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों को कुछ रोमांचक और दिलचस्प देखने को मिलता है। स्टार प्लस के शो "अनुपमा" को दर्शकों से काफी तारीफें और सराहना मिली है।

- विज्ञापन -

मुंबई: स्टार प्लस के पॉपुलर शो “अनुपमा” ने जबरदस्त सफलता हासिल की है और दर्शकों से उसका लगातार प्रशंसा और सराहना हासिल करना जारी है। यह कहने बनता है कि अनुपमा का किरदार दर्शकों के दिल जीत रहा है और उसकी मजेदार कहानी टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है। अनुपमा और अनुज के जीवन में आने वाले नए मोड़ और ड्रामे के साथ, यह शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखता है।

हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों को कुछ रोमांचक और दिलचस्प देखने को मिलता है। स्टार प्लस के शो “अनुपमा” को दर्शकों से काफी तारीफें और सराहना मिली है। अब दर्शकों के लिए एक और सरप्राइज है क्योंकि शो ‘अनुपमा’ में टाइम जंप होने जा रहा है। शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली के साथ दो नए कलाकार भी शो से जुड़ेंगे हैं।

इस तरह से शो में अलीशा परवीन आध्या की भूमिका निभाएंगी और शिवम खजूरिया आध्या के प्यार की भूमिका निभाएंगे। क्रिएटर्स ने हाल ही में शो का एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अनुपमा का नया सफर दिखाया गया है। इस प्रोमो में, उसका एक नया लुक है और वो अपना बिजनेस, अनु की रसोई, चला रही है। अनुपमा अपने परिवार के बारे में सोचती है और अपनी बेटी आध्या से मिलना चाहती है।

इस बीच, आध्या एक टूर गाइड बन गई है। यह तब होता है जब आध्या पहली बार एक मंदिर में प्रेम से मिलती है, और वह उसे देखते ही दीवाना हो जाता है। आध्या रिश्तों में आने वाली कठिनाइयों के बारे में सोच रही है और अपनी माँ की ज़िंदगी से खुद को बहुत दूर महसूस कर रही है। अब क्या यह नया शक्स माँ और बेटी के रिश्ते को सुधारने में मदद करेगा? क्या माँ अपनी बेटी को पा सकेगी। अनुपमा की इस नई यात्रा को 14 अक्टूबर से रात 10 बजे स्टार प्लस पर देखें।

- विज्ञापन -

Latest News