- विज्ञापन -

प्रसार भारती और वस्त्र विभाग महाराष्ट्र के बुनकरों पर एक श्रृंखला करेंगे शुरू

मुंबई : प्रसार भारती, वस्त्र विभाग के सहयोग से, महाराष्ट्र की समृद्ध वस्त्र विरासत को प्रदर्शित करने के उद्देश्य से “करघा – लूम से कहानियाँ” नामक एक नई श्रृंखला शुरू करने जा रहा है। यह आगामी काल्पनिक श्रृंखला जटिल रूपांकनों और पारंपरिक करघों के पीछे की अनकही कहानियों का पता लगाएगी, जो भारत के प्रतिभाशाली.

- विज्ञापन -

मुंबई : प्रसार भारती, वस्त्र विभाग के सहयोग से, महाराष्ट्र की समृद्ध वस्त्र विरासत को प्रदर्शित करने के उद्देश्य से “करघा – लूम से कहानियाँ” नामक एक नई श्रृंखला शुरू करने जा रहा है।

यह आगामी काल्पनिक श्रृंखला जटिल रूपांकनों और पारंपरिक करघों के पीछे की अनकही कहानियों का पता लगाएगी, जो भारत के प्रतिभाशाली बुनकरों की कलात्मकता और शिल्प कौशल को उजागर करेगी। सम्मोहक कथाओं और प्रामाणिक चित्रणों के माध्यम से, “करघा” दर्शकों को पारंपरिक भारतीय वस्त्रों की आकर्षक दुनिया में डुबोने का वादा करता है।

इस श्रृंखला का उद्देश्य सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण इस शिल्प का एक मूल्यवान संग्रह बनाना है, जो दर्शकों को हर टुकड़े में बुनी गई सांस्कृतिक महत्व और कालातीत सुंदरता की सराहना करने के लिए आमंत्रित करता है।

- विज्ञापन -

Latest News